india vs south africa | T20 | Update | cricbuzz | World Cup

0

 

India vs South Africa World Cup

 Match on Sunday


  India रविवार को Perth स्टेडियम में टेबल-टॉपर्स की लड़ाई में South Africa से भिड़ेगा। India, जो पाकिस्तान और नीदरलैंड को हराकर ग्रुप 2 में चार अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है, का सामना South Africa से होगा, जो जिम्बाब्वे के खिलाफ अपना मैच रद्द करने और बांग्लादेश को व्यापक रूप से हराने के बाद तीन अंक पर है।


Perth में मौसम का पूर्वानुमान भी मेलबर्न से बेहतर दिख रहा है। India Perth में होने वाले मुकाबले में प्रोटियाज को हराकर सेमीफाइनल की ओर एक कदम और करीब जाना चाहेगा।


India बनाम South Africa टी20 विश्व कप मैच  पर्थ स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच 04.30 PM IST से शुरू होगा। India बनाम South Africa टी20 विश्व कप मैच को स्टार स्पोर्ट्स पर देखा जा सकता है। India बनाम South Africa मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार पर किया जाएगा।


कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्टजे से उम्मीद की जा रही है कि वे एक ऐसे ट्रैक में आग लगा देंगे जो भारी उछाल प्रदान करेगा क्योंकि India का शीर्ष क्रम रविवार को टी 20 विश्व कप में प्रतिकूल परिस्थितियों में अपने सबसे कठिन परीक्षण के लिए तैयार है।



यह मैच ग्रुप 2 के टॉपर्स और India के संभावित सेमीफाइनल में जगह तय करेगा। जबकि रबाडा फुल और सीम गेंदबाजी करेंगे और 145 क्लिक पर बाउल को स्विंग करेंगे, उम्मीद है कि नॉर्टजे इसे 150 प्लस पर बैक लेंथ या हार्ड लेंथ के साथ मिलाएंगे।


रोहित और विराट दोनों ही शानदार हॉरिजॉन्टल बैट खिलाड़ी हैं और पावरप्ले के ओवर इस बात पर होंगे कि शीर्ष क्रम में हाथ-आंख का समन्वय कितनी अच्छी तरह काम करता है।


ट्रिस्टन स्टब्स और रोसौव में दो सबसे रोमांचक खिलाड़ियों के साथ, South Africa एक भारतीय गेंदबाजी आक्रमण में सबसे आगे होगा, जहां केवल मोहम्मद शमी ही 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने की क्षमता रखते हैं।


Rossouw एक के बाद एक दुर्लभ T20I शतकों के साथ मैच में उतरेगा (केवल दूसरा फ्रांस का Gustave McKean है) और भारतीय गेंदबाजों के लिए सबसे बड़ा खतरा होगा।


एडिलेड India का सेमीफाइनल स्थल होगा यदि वे रविवार को South Africa को हराते हैं और फिर अगले दो मैचों में बांग्लादेश और जिम्बाब्वे को हराते हैं।


The group toppers will play in Adelaide on

 November 10.


हालाँकि, India अभी भी ग्रुप 2 में शीर्ष पर रहने के बाद सिडनी की यात्रा कर सकता है यदि ऑस्ट्रेलिया ग्रुप 1 में उपविजेता के रूप में समाप्त होता है और सेमीफाइनल में आगे बढ़ता है। प्री-टूर्नामेंट व्यवस्थाओं के कारण उनकी गारंटीशुदा सेमीफाइनल जगह है।


Squads:


India: Rohit Sharma (captain), KL Rahul, Virat Kohli, Suryakumar Yadav, Hardik Pandya, Dinesh Karthik (wicket), Rishabh Pant (wicket), Yuzvendra Chahal, Axar Patel, Ravichandran Ashwin, Harshal Patel, Mohammad Shami, Arshdeep Singh, Bhuvneshwar Kumar, Deepak Hooda


South Africa: Temba Bavuma (capt), Quinton de Kock, Aiden Markram, David Miller, Riley Rossouw, Tristan Stubbs, Kagiso Rabada, Wayne Parnell, Keshav Maharaj, Tabrez Shamsi, Marco Jensen, Enrich Nortje, Riza Hendricks, Henrik Klaasen Ngidi


Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)