Navratri Non-Stop Garba | Kirtidan Gadhvi | Kinjal Dave | Jignesh Kaviraj | Gita Rabari | 2022

0

New Navratri Non-Stop Garba Kirti dan Gadhavi, Kinjal Dave, Jignesh Kaviraj, Gita Rabari 2022


न्यू नवरात्रि नॉन स्टॉप गरबा कीर्ति दान गढ़वी, किंजल दवे, जिग्नेश कविराज, गीता रबारी 2022


उन्होंने अपने गुजराती गीत "जोनाडियो" के साथ संगीत उद्योग में प्रवेश किया। दवे ने 2016 में रिलीज़ हुए अपने चार्टबस्टर गीत "चार चार बंगादिवाली गाड़ी" से प्रसिद्धि प्राप्त की। वह, उनके प्रकाशक आरडीसी मीडिया और स्टूडियो सरस्वती स्टूडियो पर रेड रिबन एंटरटेनमेंट और ऑस्ट्रेलियाई गुजराती गायक कार्तिक पटेल (जिन्हें काठियावाड़ी किंग के नाम से भी जाना जाता है) द्वारा मुकदमा दायर किया गया था। , कॉपीराइट उल्लंघन के लिए। पटेल ने दावा किया कि यह गीत उनके मूल गीत की एक प्रति है जिसमें मामूली बदलाव किए गए हैं।



दवे का गाना रिलीज होने से तीन महीने पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। दवे ने दावा किया कि यह मनुभाई रबारी द्वारा 2014 में लिखा गया एक मूल गीत है। जनवरी 2019 में, अहमदाबाद कमर्शियल कोर्ट ने दवे को मामले का समाधान होने तक गाने का उपयोग करने से रोक दिया। जी ने एक महीने बाद इस प्रतिबंध को हटा दिया।[6][7] अप्रैल 2019 में, अहमदाबाद वाणिज्यिक न्यायालय ने क्षेत्राधिकार संबंधी मुद्दों का हवाला देते हुए मामले को खारिज कर दिया। सितंबर 2019 में अहमदाबाद सिविल कोर्ट द्वारा एक नया कॉपीराइट उल्लंघन नोटिस जारी किया गया था। दवे के प्रकाशक आरडीसी मीडिया और सरस्वती स्टूडियोज ने कॉपीराइट के उल्लंघन को स्वीकार किया और अपने प्लेटफॉर्म से गाने को हटाने के लिए सहमत हुए, दवे ने अकेले मामले का बचाव किया।



किंजल दवे 2022 गरबा एल्बम किल्लोल 2.00


जिग्नेश बरोट ने दो चार्टबस्टर हिट दी हैं और उनकी आवाज लाखों दिलों पर राज कर रही है। और अभी, प्रतिभाशाली गायक अपने नए गीत 'एक भूल' के लिए ध्यान आकर्षित कर रहा है। जिग्नेश ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो का पहला लुक साझा किया, और उनके समर्पित प्रेमी ने तुरंत अपने उत्साह को व्यक्त करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी।


'एक भूल' एक इमोशनल गाना है जो सुनने वालों के दिलों को छू जाएगा। जिग्नेश बरोट न केवल गाने में बल्कि गाने में भी अपनी आवाज देते हैं।


जिग्नेश बारोट नो झंकार एल्बम नवरात्रि स्पेशल


उन्होंने 2015 में जामनगर, गुजरात में एक गाय संरक्षण रैली में अपनी शुरुआत की, जिसने 45 मिलियन रुपये जुटाए। अप्रैल 2015 में, उन्होंने टीवी शो एमटीवी कोक स्टूडियो में सचिन-जिगर, तनिष्का और रेखा भारद्वाज के साथ "लड़की" गाना गाया।


वह अपने दीया, लोक गीतों और शास्त्रीय धुनों के लिए जाने जाते हैं।


गीता रबारी नवरात्रि नॉन स्टॉप गरबा ताल 2.0


वे भावनगर आए और भावनगर विश्वविद्यालय में संगीत के शिक्षक बने। "झील", "नगर में जोगी आया" और "गोरी राधा ने कालो कान" उनके लोकप्रिय गीतों में से हैं। वर्तमान में, वह कच्छ जिले, काठियावाड़ में अपने संगीत कार्यक्रमों के लिए अपनी यात्रा की सुविधा के लिए राजकोट में रहते हैं।


उन्हें अमेरिका में "वर्ल्ड अमेजिंग टैलेंट" पुरस्कार से सम्मानित किया गया और वे विश्व प्रतिभा संगठन, यूएसए के ब्रांड एंबेसडर बने।



कीर्तिदान गढ़वी न्यू गरबा एल्बम 2022 भाग 10 यहाँ क्लिक करें


ऑस्ट्रेलिया के एक गुजराती गायक पटेल ने कॉपीराइट उल्लंघन का दावा किया कि यह गीत उनके मूल गीत की एक प्रति थी जिसमें मामूली बदलाव थे। दवे का गाना रिलीज होने से तीन महीने पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। दवे ने दावा किया कि यह मनुभाई रबारी द्वारा 2014 में लिखा गया एक मूल गीत है। जनवरी 2019 में, अहमदाबाद कमर्शियल कोर्ट ने दवे को मामले का समाधान होने तक गाने का उपयोग करने से रोक दिया।

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)